लखनऊ में 8 साल की मासूम को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम समस्तीपुर में दरिंदे ने बनाया 8 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार।

 

ब्यूरो महेंद्र राजपूत लखनऊ 

 

 

 

उत्तर प्रदेश में सामने आ रहे रेप की घटनाओं को लेकर जहां तो देश की कानून व्यवस्था पर सवालिया उंगली उठ रही है
वहीं राजधानी लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र में एक 8 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

निगोहा थाना क्षेत्र के समस्तीपुर गांव में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची को पड़ोसी युवक नीरज ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोप है कि बच्ची सुबह घर के बाहर खेल रही थी इसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले युवक नीरज ने उसे टाफी का लालच दे कर बुलाया और पास ही एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर दरिंदा वहां से भाग गया।

रोती बिलखती 8 वर्षीय मासूम बच्ची ने यह जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद उसकी मां ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को जानकारी दी। मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी नीरज को गिरफ्तार कर लिया तथा बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक सुबह उसके पति काम के लिए घर से बाहर चले गए थे और वह घर के कामों में व्यस्त थी। इस दौरान बच्ची घर के बाहर साइकिल के टायर के साथ खेल रही थी। कुछ देर बाद उसकी बच्ची रोते हुए आई और आपबीती सुनाई तो उसकी मां के होश उड़ गए। इसके बाद उसने घटना जानकारी पुलिस को देने के बाद अपने पति को फोन करके बुलाया।

मां के अनुसार उसकी बेटी ने बताया कि गांव के नीरज ने उसके साथ गलत काम किया है। उधर घटना की सूचना मिलते ही पहुंची स्थानीय पुलिस ने आरोपी नीरज को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची का मेडिकल कराने के लिए हॉस्पिटल भेजा है।

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी कक्षा तीन में पढ़ती है। आज सुबह पढ़ाई करने के बाद घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान नीरज ने उसकी बच्ची को बहला-फुसलाकर पास स्थित झोपड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

योगी सरकार के मंत्री पर जमीन कब्जा करने के लिये किसान पर  मुकदमा लिखवाने का आरोप 

  योगी सरकार के मंत्री पर जमीन कब्जा करने के लिये किसान पर  मुकदमा लिखवाने का आरोप  ब्यूरो महेंद्र राजपूत लखनऊ    योगी सरकार के राज्यमंत्री सुरेश पासी पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगा है। अमेठी के ब्लॉक बाजार शुक्ल क्षेत्र धनेशा राजपूत में रहने वाले पीड़ित फूलचंद ने पुलिस […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares