एक बार फिर अखिलेश यादव सहित कई अन्य विपक्षी नेताओं ने योगी सरकार पर उठाए सवाल 

 

एक बार फिर अखिलेश यादव सहित कई अन्य विपक्षी नेताओं ने योगी सरकार पर उठाए सवाल

 

हिंदी दैनिक अमन  लेखनी

उप संपादक मनोज कुमार सिंह चौहान

ब्यूरो महेंद्र राजपूत लखनऊ

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में गोलीकांड को लेकर विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधा और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। अपनों पर कड़ी कार्रवाई न करने और संरक्षण देने का आरोप भी लगाया।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट किया कि यूपी में बलिया की हुई घटना अति-चिंताजनक है। अभी भी महिलाओं व बच्चियों पर आए दिन हो रहे उत्पीड़न आदि से यह स्पष्ट हो जाता है कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि सरकार इस ओर ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।

जनता को सुरक्षा देने में नाकाम :
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा जनता को सुरक्षा देने में नाकाम रही है। सत्ता के सरंक्षण में अपराधी प्रवृत्ति के लोगों के हौंसले बढ़े है। राष्ट्रीय लोक दल के प्रवक्ता अनिल दुबे का कहना है कि सरकार असमाजिक तत्वों के आगे नतमस्तक हो चुकी है। अपराधी बेलगाम है और प्रशासन मूकदर्शक बना है।

देखें, गाड़ी भी पलटाती है या नहीं : समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर तंज किया। उन्होंने कहा कि बलिया में सत्ताधारी भाजपा के एक नेता के एसडीएम और सीओ के सामने खुलेआम एक युवक की हत्या कर फरार हो जाने से उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का सच सामने आ गया है। अब देखें क्या एनकाउंटरवाली सरकार अपने लोगों का गाड़ी भी पलटाती है या नहीं। नहीं चाहिए भाजपा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुलायम सिंह यादव के करीबी समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता की मौत के बाद समाजवादी पार्टी में शोक की लहर

मुलायम सिंह यादव के करीबी समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता की मौत के बाद समाजवादी पार्टी में शोक की लहर मुलायम परिवार के बेहद करीबी दर्शन सिंह यादव का निधन, लगातार 40 साल से सैफई के प्रधान थे, मिला था यश भारती सम्मान उप संपादक मनोज सिंह चौहान ब्यूरो महेंद्र […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares