सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है। : ललन कुमार

Avatar VickyAuthor

 

अमन लेखनी समाचार
लखनऊ/बक्शी का तालाब, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने आज वार्ड क्रमांक 3 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी महादेव प्रसाद के समर्थन में उनके साथ गाँव-गाँव जाकर जनसंपर्क किया। जिसमें नारायणपुर एवं गोधना शामिल हैं। इसके अलावा सरैया, दरौना, बसेना एवं नारायणपुर का दौरा किया।

बीकेटी विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न जिला पंचायत की सीटों पर अपने प्रत्याशी लड़ा रहे ललन कुमार उनके लिए लगातार प्रचार कर रहे हैं। विभिन्न क्षेत्रों में छोटी-छोटी जनसभाएं कर महिलाओं, किसानों एवं युवाओं से बात कर रहे ललन अपनी अद्भुत शैली से लोगों को अपने साथ जोड़ते चले जा रहे हैं।

विभिन्न गाँवों में बात करते हुए ललन ने लोगों से कहा कि: “महादेव अनुभवी एवं सरल व्यक्ति हैं। आप उन्हें सेवा का मौक़ा करने देंगे तो वह आपकी सारी समस्याओं को हल करेंगे। “

ग्राम सरैया में राम तीरथ के खेत में बिजली से आग लगके फसल जल गई थी। वहाँ पहुँच कर ललन ने उन्हें सम्बल प्रदान किया। साथ ही सरकार द्वारा की जा रही किसानों की अनदेखी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से प्रतिदिन किसानों की पकी फसलें जल रही हैं। आग लगने पर दमकल की गाड़ियां भी समय पर नहीं पहुँच रहीं। यह सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है।

ग्राम दरौना एवं वीरपुर में पहुँचकर ललन ने खिलाड़ियों को खेलने के लिए स्पोर्ट्स किट भेंट की।

ग्राम बसेना में बीते दिनों पेयजल की समस्या से जूझ रहे ग्रामवासियों के लिए ललन हैण्डपम्प का उदघाटन किया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवंकी नंदन ठाकुर के भजनो पर मोहनलालगंज में जमकर झूमें भक्त--

अमन लेखनी समाचार-मोहनलालगंज …बड़ी दूर नगरी..बड़ी दूर नगरी….कैसे आऊ रे सवारियां….कैसे आऊ रे मन बसिया.. कथा वाचक देवकी नंदन ठाकुर जी महाराज ने कोरोना गाइड लाइन का पालन कराते हुये मोहनलालगंज के सत्य शिव रिसार्ट में आयोजित एक दिवसीय भजन संध्या में अपने श्री मुख से सुनाया तो पडांल में […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares