ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध चलाया गया अभियान

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार

माल।राजधानी लखनऊ के माल थाना क्षेत्र के अंतर्गत जहां यूपी में ग्रामीण स्तर पर पंचायत चुनाव की आरक्षण सूची जारी हो चुकी है वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में चुनावी सुगबुगाहट भी बडे पैमाने पर साफ दिखाई दे रही है।
ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत जिला पंचायत सदस्य के चुनाव का बिगुल बज चुका है ।चुनाव लडने को तैयार उम्मीदवार पूरी तैयारी के साथ मैदान में जनसंपर्क में जुटे हुए हैं।वहीं दूसरी तरफ ग्रामीण पुलिस पर विशेष जिम्मेदारी है कि वह क्षेत्र में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव के माहौल की शुरुआत हो और शांतिपूर्वक चुनाव प्रक्रिया संपन्न हो।इसी उद्देश्य से लखनऊ जनपद के माल थाना क्षेत्र में स्थानीय पुलिस द्वारा अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार छापेमारी जारी है।धडपकड. के तहत संयुक्त मजिस्ट्रेट व आबकारी विभाग तथा माल थाने की पुलिस ने गाँवो में चलाया अवैध शराब अभियान जिसमें दर्जनों की संख्या में शराब की भट्ठी व लहन नष्ट किया गया।पुलिस टीम व मलिहाबाद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या ने अवैध शराब के खिलाफ चलाया विशेष अभियान।इस अभियान में माल थाना क्षेत्र में कच्ची शराब की भट्ठीयों को नष्ट किया गया।राजधानी लखनऊ के माल क्षेत्र के रामनगर में पकड़ा अवैध कच्ची शराब का जखीरा।अवैध शराब के कारोबारी मौके से फरार हो गए मलिहाबाद तहसील की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या एवं आबकारी विभाग के अधिकारी व थाना प्रभारी राम सिंह ने जो अभियान चलाया उसमे एंटी शराब अभियान के तहत बडी कामयाबी संयुक्त टीम के हाथ लगी।
जिसके चलते शराब कारोबारियों की बनी हुई भठियों को भी पकड़ा और लहन नष्ट किया गया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूपी के पूर्व डीजीपी स्व डॉ गिरीश बिहारी के जन्मदिवस पर संस्मरण सभा का आयोजन

अमन लेखनी समाचार उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक डॉ गिरीश बिहारी के जन्मदिवस पर उनके कामो एवं उनके पुलिस विभाग में रहते हुए किये गए कार्यो का संस्मरण किया गया। इस मौके पर पूर्व पुलिस महानिदेशक डॉ विक्रम सिंह ने भी अपने विचार साझा किए। यह आयोजन उनकी पुत्रवधू […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares