पंचायत चुनाव को लेकर एसीपी की बैठक

Avatar VickyAuthor

 

अमन लेखनी समाचार- दिव्यांशु त्रिपाठी
लखनऊ, दिनांक 4-4-2021को ग्राम पंचायत घुसकर ब्लॉक गोसाईगंज तहसील मोहनलालगंज जनपद लखनऊ में एसीपी दिलीप सिंह द्वारा बैठक की गई
एसीपी दिलीप सिंह ने पंचायत चुनाव को लेकर ग्राम पंचायत के लोगो को जागृत किया। एसीपी दिलीप सिंह ने ग्रामवासियों को जागरूक करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव नजदीक है
आचार संहिता के नियमो के तहत प्रचार प्रसार करे। उन्होंने मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की है एसीपी ने पंचायत चुनाव में अराजकता फ़ैलाने वालो पर कड़ी कार्यवाही करने की भी ताकीद की।
सभी लोगो से आपसी भाईचारे व शान्ति पूर्ण तरीके से मतदान सम्पन्न कराने की अपील की। एसीपी ने कहा की ग्राम पंचायत घुसकर की पहचान एक साथ मिलजुल कर रहने वाली रही है पर कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा यहां की पहचान को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है इसे किसी भी कीमत में नही होने दिया जाएगा।
इसके साथ ही क्षेत्र के सभी खुराफाती तत्वों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए। एसीपी ने बताया की चुनाव में किसी भी प्रत्याशी के द्वारा शराब बाटने की सूचना मिलती है तो उस प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायगा। और उच्चाधिकारियों को शान्ति पूर्ण तरीके से चुनाव सम्पन्न कराने का निर्देश दिए।
इस अवसर पर पूर्व प्रधान अनिल त्रिपाठी,प्रधान प्रत्यासी गणेश शंकर वर्मा, मो० नासिर,डी.डी त्रिपाठी,गुड्डू श्रीवास्तव, कल्लू रावत, मकन रावत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

मास्क के साथ सोशल डिस्टेंस जरुरी: SI
अनिल सिंह ने पंचायत चुनाव को लेकर बताया कि जिस प्रकार जनपद में व् कोरोना विकराल रूप ले रहा उसको देखते हुवे अनिल सिंह ने अपील कि चुनाव में सक्रिय रहते हुए कोरोना प्रोटोकाल का पालन करे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला पंचायत प्रत्याशी ने आचार संहिता का उड़ाया मजाक, मुकदमा दर्ज।

अमन लेखनी ,समाचार उन्नाव थाना सोहरामऊ के अंतर्गत ज़िला पंचायत प्रत्याशी को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करना पड़ा भारी। जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी आलोक कुमार रावत पुत्र बैजनाथ रावत के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 50/21 धारा 143 188 171(च) 269 व 270 आईपीसी एवं 126(2) लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम में […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares