अब प्रतिदिन 45 वर्ष से अधिक लोगों को लगाया जाएगा टीका

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार
ब्यूरो रिपोर्ट भोलू तिवारी
बहराइच। ब्लॉक नवाबगंज क्षेत्र अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा के साथ समस्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर अप्रैल से प्रतिदिन 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना का टीका निशुल्क लगाया जाएगा।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्चित श्रीवास्तव ने बताया कि जिनकी उम्र 45 वर्ष से अधिक है वह लोग आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट में से कोई भी एक फोटो पहचान पत्र के साथ सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे के बीच उपरोक्त स्थलों पर पहुंचकर टीका लगवाए और स्वयं को कोरोना से सुरक्षित करवाएं। कोरोना की दूसरी लहर अत्यधिक तेजी के साथ पूरे देश में फैल रही है। इसलिए यह अति आवश्यक है कि सभी स्वयं की एवं अपने परिवार की सुरक्षा हेतु शीघ्र अति शीघ्र अपने निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर टीकाकरण करवाएं। सीएचसी प्रभारी द्वारा यह भी बताया गया कि टीकाकरण करवाने वाले लोग स्वयं से भी अपना पंजीकरण आरोग्य सेतु एप व गोविन डॉट जीओवी डॉट इन पर लोगों करवा कर टीका लगवा सकते हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गेहूँ क्रय केंद्र गजधारपुर बसाहिया का हुआ शुभारम्भ

अमन लेखनी समाचार ब्यूरो रिपोर्ट बहराइच कैसरगंज(बहराइच)वि0ख0 अंतर्गत ग्राम गजधारपुर-बसाहिया में आबज गेहूँ क्रय केंद्र का शुभारंभ कर दिया गया।हालांकि अभी फसल तैयार न होने के कारण कोई भी किसान अपनी उपज बिक्री हेतु नही लाया।केंद्र प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार आज क्रय केंद्र का शुभारंभ […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares