बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन टास्क में हुआ बवाल, मुनव्वर जिंदगी में आया तूफान

Avatar aman123
Image Source : X
बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन टास्क में हुआ बवाल

‘बिग बॉस 17’ में आज के एपिसोड में जबरदस्त तमाशा होता है, जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स के बीच धमाकेदार लड़ाई देखने को मिलती है। जहां एक तरफ आयशा खान की एंट्री से मुनव्वर की जिंदगी में बड़ा तूफान आ गया है तो वहीं अंकिता भी दोनों की लड़ाई मेंघी डालने का काम करती है। ‘बिग बॉस 17’ में मुनव्वर फारूकी का पूरा गेम खराब हो गया है। आयशा ने आते ही मुनव्वर पर टू-टाइमिंग करने और धोखा देने का आरोप लगाया है। आयशा ने आते ही मुनव्वर फारूकी की बारह बजा देती है, जिसके सभी कंटेस्टेंट्स हैरान हो जाएंगे।

 

मुनव्वर फारूकी को लगा झटका

‘बिग बॉस 17’ के 18 दिसंबर के एपिसोड में बिग बॉस आर्काइव रूम में मुनव्वर फारूकी को बुलाकर पूछते हैं कि वह सलमान खान की बातों को समझ पा रहे हैं क्या? बिग बॉस मुनव्वर को जबरदस्त झटका देते हैं। इसके बाद आयशा खान का इंट्रो करवाया जाता है। आयशा खुद को मुनव्वर फारूकी को बॉयफ्रेंड बताती हैं। वह मुनव्वर फारूकी को माफी मांगने के लिए कहती है पर घर में मुनव्वर जोर-जोर से रोने लगता है।

मन्नारा ने मुनव्वर के लिए कही ये बात

वहीं बिग बॉस के घर में ईशा मालवीय और रिंकू धवन के बीच चाय के लिए खतरनाक लड़ाई हो जाती है। बिग बॉस फिर कहते हैं कि बाहर की दुनिया में भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो उन्हें नॉन-कमिटल समझते हैं। वहीं मन्नारा आर्काइव रूम का दरवाजा खोलती हैं और आयशा से मिलती हैं और कहती है कि मुनव्वर तो यही बोलते हैं कि वह किसी को डेट कर रहे हैं।

टास्क में हुआ बवाल

नॉमिनेशन टास्क की शुरुआत में अनुराग डोभाल, नील भट्ट को मेंढक के रूप में चुनते हैं और बदले में नील भट्ट ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को नॉमिनेट किया। ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल को अपना मेंढक चुना और समर्थ ने अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा का नाम नॉमिनेशन के लिए है। वहीं अंकिता लोखंडे की तरफ से विकी जैन ने ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक को चुना।

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Mainpuri: एक करोड़ की चोरी का नहीं हुआ खुलासा, पुलिस खाली हाथ; परेशान है परिवार

मैनपुरी कोतवाली   मैनपुरी के गांव रूपपुर में एक पूर्व सैनिक के घर से एक करोड़ रुपये के जेवर और नकदी चोरी की वारदात के खुलासे में कोतवाली पुलिस नाकाम साबित हुई है। दो माह का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। आरोपी न […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares