बचपन में घर से भागकर गैंगस्टर बन गए थे पापा: अजय देवगन बोले- स्ट्रीट फाइट के दौरान एक एक्शन डायरेक्टर ने देखकर बनाया था अपना असिस्टेंट

Avatar aman123

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में अजय देवगन और रोहित शेट्‌टी नजर आए हैं। इस एपिसोड में अजय देवगन ने अपने पिता, स्वर्गीय एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के बारे में बात की।

 

अजय ने बताया कि उनके पिता ने 13 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और स्ट्रीट गैंग के मेंबर बन गए थे। एपिसोड में करण ने भी अपने पिता यश जौहर की बात करते हुए कहा कि उन्हें नेपोटिज्म पर बहस मजाकिया लगती थी।

डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे' के सेट पर पिता और एक्शन वीरू देवगन से एक्शन की बारीकियां सीखते अजय देवगन।

डेब्यू फिल्म ‘फूल और कांटे’ के सेट पर पिता और एक्शन वीरू देवगन से एक्शन की बारीकियां सीखते अजय देवगन।

सायन कोलीवाडा के गैंगस्टर थे मेरे पापा: अजय देवगन
शो में करण ने अजय से पूछा कि क्या आपके पिता को वो सराहना मिली जिसके वो हकदार थे? तो अजय ने कहा- ‘आखिर में, हां.. वो सिर्फ 13 साल की उम्र में पंजाब से बिना ट्रेन टिकट के भागकर मुंबई आ गए थे। उन्हें जेल हुई, उनके पास ना काम था और ना ही खाना। किसी ने उनकी मदद करते हुए कहा कि अगर वो उनकी कैब धोएंगे तो वो उसमें सो सकते हैं। वहां से उन्होंने कमाना शुरू किया। फिर कारपेंटर बने और फिर मुंबई के सायन कोलीवाडा के गैंगस्टर बने। एक वक्त था जब उनकी गैंग थी और वो गैंग वॉर का हिस्सा हुआ करते थे।’

करण के शो के आठवें सीजन का यह नौवां एपिसोड है।

करण के शो के आठवें सीजन का यह नौवां एपिसोड है।

सीनियर एक्शन डायरेक्टर बोले- तू लड़ता बहुत अच्छा है
शो में अजय ने जब यह सब बताया तो करण ने काफी शॉक्ड रिएक्शन दिया। अजय ने आगे कहा- ‘एक दिन सीनियर एक्शन डायरेक्टर रवि खन्ना ने उन्हें स्ट्रीट फाइट करते हुए देखा। उन्होंने कार रोककर पापा से पूछा कि तुम करते क्या हो ? पापा ने कहा- मैं कारपेंटर हूं। खन्ना ने कहा कि तू लड़ता बहुत अच्छा है कल मुझसे आकर मिल। इस तरह पापा उनके असिस्टेंट बने और फिर बॉलीवुड के जाने माने एक्शन डायरेक्टर के तौर पर मशहूर हुए।’

इस मौके पर रोहित ने भी अपने पिता एमबी शेट्‌टी (दाएं से पहले) को याद किया। वो भी अपने जमाने के मशहूर एक्शन डायरेक्टर थे।

इस मौके पर रोहित ने भी अपने पिता एमबी शेट्‌टी (दाएं से पहले) को याद किया। वो भी अपने जमाने के मशहूर एक्शन डायरेक्टर थे।

रोहित के पिता भी रेस्टोरेंट में वेटर थे
एपिसोड में अजय के साथ मौजूद रहे डायरेक्टर रोहित शेट्टी बोले कि उनके पिता की कहानी भी लगभग ऐसी ही है। रोहित ने बताया कि उनके पिता भी 13 साल की उम्र में मुंबई आ गए थे और यहां आकर वो रेस्टोरेंट में वेटर के तौर पर काम करने लगे। बाद में उन्होंने बॉडी बिल्डिंग की और एक सीनियर एक्शन डायरेक्टर ने उनकी हाइट देखकर उन्हें काम पर रख लिया। बता दें कि रोहित के पिता स्वर्गीय MB शेट्‌टी भी एक्शन डायरेक्टर थे।

शो में अजय और रोहित के बाद होस्ट करण जौहर ने भी अपने पिता का जिक्र किया।

शो में अजय और रोहित के बाद होस्ट करण जौहर ने भी अपने पिता का जिक्र किया।

‘एक फ्लॉप फिल्म के बाद कई बड़े सितारों ने मुंह मोड़ लिया’
अजय और रोहित के बाद करण ने भी अपने पिता से जुड़ी यादें साझा कीं। उन्होंने कहा- ‘पापा को कई फिल्म प्रीमियर के इनविटेशन आते थे पर वो नहीं जाते थे क्योंकि वो उन्हें फ्रंट रो सीट ऑफर करते थे, जिसे डिसरिस्पेक्ट के तौर पर देखा जाता था।

इतना ही नहीं पापा की एक फिल्म फ्लॉप होने के बाद कई बड़े फिल्म स्टार जिन्होंने उनके साथ काम किया था उन्होंने पापा को अपनी पार्टी में बुलाना बंद कर दिया था।

राेहित शेट्‌टी के पिता का निधन 1982 में हुआ था जबकि करण के पिता ने 2004 और अजय के पिता वीरू देवगन ने 2019 में दुनिया को अलविदा कहा था।

 

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ओलिंपियन साक्षी मलिक ने कुश्ती छोड़ी: ​​​​​​​मां सुदेश बोली- सरकार ने वादा नहीं निभाया, WFI में महिला नेतृत्व नहीं मिला

रेसलर साक्षी मलिक के साथ मां सुदेश मलिक। भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के नए अध्यक्ष के चुनाव के बाद हरियाणा के रोहतक की रहने वाली ओलिंपियन साक्षी मलिक ने कुश्ती छोड़ दी। गुरुवार को पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण के करीबी संजय सिंह को अध्यक्ष चुना गया। इसके बाद दिल्ली में साक्षी […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares