फिल्म ‘हनुमान’ के सेट पर हुआ था हादसा: डायरेक्टर प्रशांत वर्मा बोले- हीरो-हिरोइन को काटने वाला था जहरीला सांप, हनुमान जी ने की रक्षा

Avatar aman123

साउथ एक्टर तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही, इसने महेश बाबू की गुंटूर करम को पीछे छोड़ दिया। निर्देशक प्रशांत वर्मा ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हनुमान की शूटिंग के दौरान कई हादसे हुए। ऐसे हादसे जिसमें एक्टर्स को मौत का सामना करना पड़ा।

 

डायरेक्टर ने सबकी रक्षा के लिए भगवान हनुमान को श्रेय दिया।

तेजा सज्जा के साथ हुआ था हादसा

ये पूछे जाने पर कि क्या उन्हें फिल्म बनाने के दौरान कोई अलौकिक शक्ति महसूस हुई। इसपर प्रशांत वर्मा ने कहा कि हनुमान के प्री-प्रोडक्शन से पहले ही उन्हें कुछ महसूस हो गया था। उन्होंने दावा किया कि कई लोग उनके पास आए और उनसे हनुमान जी के सभी मंदिर में जाकर श्लोक पढ़ने के लिए कहा।

उन्होंने कहा- शुरुआत में, मुझे लगा कि हर कोई मेरे टैलेंट की तारीफ कर रहा है, लेकिन एक व्यक्ति ने मुझसे कहा ‘क्या आपको लगता है कि ये सब आप कर रहे हैं? नहीं। तभी मुझे एहसास हुआ कि ये सब अपने आप हो रहा था। इसके बाद मैंने सभी कडियों को जोड़ना शुरू किया।

फिल्म के निर्देशक हनुमान जी थे- प्रशांत वर्मा

उन्होंने कहा- वैसे तो कई दुर्घटनाएं हुईं, जिसमें हम बच गए। एक हादसे में हीरो और हिरोइन दोनों की जान जा सकती थी। दरअसल शूटिंग के दौरान वहां एक सांप था। अगर वो सांप उन्हें काट लेता तो उनकी जान चली जाती। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हम वहां 10 से 15 मिनट तक शूटिंग करते रहे और किसी को पता ही नहीं चला कि सांप वहां है। हम सब अपनी जगह पर रुक गए और तेजा भी नहीं हिला। इसके बाद सांप धीरे-धीरे दूर हो गया। हमने शूटिंग जारी रखी। उन्होंने बताया- वो एक जहरीला सांप था। तेलुगु में हम इसे ‘नल्लत्रजू’ (कोबरा) कहते हैं।

उन्होंने कहा- केवल एक ही नहीं इस तरह की कई घटनाएं हुईं। जहां तेजा हर बार बचता गया। वैसे तो क्रेडिट में लिखा है कि मैंने फिल्म का डायरेक्शन किया है, लेकिन मुझे लगता है कि हनुमान जी फिल्म के असली डॉयरेक्टर थे।’

क्या है फिल्म की कहानी

इस फिल्म से प्रशांत वर्मा के सिनेमैटिक यूनिवर्स का आगाज हुआ है। फिल्म की कहानी अंजनाद्रि नाम के एक काल्पनिक स्थान की है, जहां तेजा सज्जा को हनुमान की शक्तियां मिलती हैं और फिर वो अंजनाद्रि के लिए लड़ता है। इस मायथोलॉजी एक्शन-ड्रामा में कलियुग के सुपरहीरो की कहानी दिखाई गई है।

तेजा सज्जा के साथ फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार, विनय राय और राज दीपक शेट्टी भी नजर आए। बता दें, इस फिल्म के प्रोड्यूसर निरंजन रेड्डी कंदगाटला हैं। फिल्म में बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई गई है।

 

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सड़क हादसे में दो बाइकों में आमने-सामने टक्कर: एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल, खपडिया बाबा के आश्रम जा रहे थे

बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक सड़क हादसा हो गया। यहां पाण्डेयपुर चिमनी ढ़ाले के समीप 2 बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक का […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares