पहले दिन ही शाहरुख खान की ‘डंकी’ को तारे दिखाएगी प्रभास की ‘सालार’

Avatar aman123
Image Source : X
‘डंकी’ और ‘सालार’ का पोस्टर।

इस वीकेंड बॉक्स-ऑफिस दो धांसू फिल्में रिलीज हो रही हैं और दोनों ही फिल्में बड़े सितारों की हैं। एक ओर शाहरुख खान की ‘डंकी’ है तो दूसरी ओर प्रभास की फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर’ है। दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कमाई धांसू होने वाली है। ऐसे में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग ताबड़तोड़ तरीके से हो रही है। ऐसे में कौन कितना आगे है, ये आपको हम बताने वाले हैं। ‘डंकी’ और ‘सालार’ भिड़ंत में कौन ज्यादा भारी पड़ेगा ये आपको पहले दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से ही पता चल जाएगा।

 

‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग

पहल आपको शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की अब तक हुई एडवांस बुकिंग के बारे में बताते हैं।  फिल्म की अब तक 449080 टिकट बिक चुकी हैं और इसके अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले ही 125679658 करोड़ की देश भर में कमाई कर ली है। सुबह तक ये आंकड़ा और अधिक हो जाएगा। ऐसे में साफ है कि शाहरुख खान की फिल्म पहले दिन 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी। पहले दिन की कमाई का ये आंकड़ा बढ़कर 50 करोड़ के इर्द-गिर्द पहुंचेगा।

फिल्म ‘सालार की एडवांस बुकिंग

वहीं प्रभास की पैन इंडिया फिल्म ‘सालार’ की कमाई भी पहले दिन कमाल की होने वाली है। पहले दिन की एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की फिल्म को प्रभास की फिल्म ने काफी पीछे छोड़ दिया है। ‘सालार’ की एडवांस बुकिंग लगभग ‘डंकी’ से दोगुनी है। अब तक कुल 1126571 टिकटें बिकी हैं और इसी के चलते अब तक की ऑल इंडिया कमाई 237411262 हो गई है। फिल्म की रिलीज को अभी 24 घंटे से ज्यादा बाकी है। ऐसे में फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ तरीके से बढ़ेगी। पहले दिन प्रभास की ‘सालार’ कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ती नजर आएगी।

इस दिन रिलीज हो रहीं फिल्में

बता दें, शाहरुख खान की मल्टी स्टारर ‘डंकी’ वीकेंड से एक दिन पहले गुरुवार को ही रिलीज हो रही है, यानी इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर है। वहीं ‘सालार’ 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अब देखने वाली बात होगी कि इस हफ्ते प्रभास और शाहरुख खान में से कौन बॉक्स ऑफिस का किंग बनता है।

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

E-Paper(22/12/2023)

You May Like

Subscribe US Now

0Shares