काजोल की मां और दिग्गज अभिनेत्री तनुजा अस्पताल में हुईं भर्ती

Avatar aman123
Image Source : INSTAGRAM
काजोल की मां तनुजा अस्पताल में हुई

फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। काजोल-तनीषा मुखर्जी की मां और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा की तबीयत बिगड़ने की जानकारी सामने आई है। अभिनेत्री तनुजा बचपन से ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं। अभिनेत्री की दो प्यारी बेटियां काजोल और तनीषा मुखर्जी भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री तनुजा को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया। तनुजा इस वक्त अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। दिग्गज अभिनेत्री तनुजा अभी डॉक्टर की निगरानी में हैं।

 

अभिनेत्री तनुजा अस्पताल में हुईं भर्ती

अभिनेत्री तनुजा की खराब तबीयत की अपडेट सामने आते ही लोग उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य को लगातार मॊनिटर किया जा रहा है। अभिनेत्री की तबीयत अब पहले से बेहतर है। चिंता की कोई बता नहीं है। 80 वर्षीय तनुजा मुखर्जी को उम्र संबंधी दिक्कतों के कारण आज उन्हें जुहू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभिनेत्री तनुजा के बारे में 

काजोल की मां और दिग्गज अभिनेत्री तनुजा किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। अपने दौर की जानी-मानी अभिनेत्री तनुजा आज भी अपने किरदार के लिए पहचानी जाती हैं। दिग्गज अभिनेत्री तनुजा ने हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि बंगाली फिल्मों में भी काम किया हैं। अभिनेत्री तनुजा स्टार शोभना समर्थ और मेकर कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं। शोमू मुखर्जी से तनुजा की मुलाकात फिल्म ‘एक बार मुस्कुरा दो’ के सेट पर हुई थी और दोनों ने साल 1973 में शादी कर ली।

अभिनेत्री तनुजा की पहली फिल्म

दिग्गज अभिनेत्री तनुजा ने कम उम्र में ही अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर दिया। महज 16 साल की उम्र में तनुजा की पहली फिल्म रिलीज हुई। 1960 में ‘छबीली’ उनकी पहली फिल्म थी। इसके बाद साल 1962 में फिल्म ‘मेम दीदी’ में नजर आईं। तनुजा को ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘हाथी मेरे साथी’ और ‘मेरे जीवन साथी’ जैसी फिल्मों में उनके शानदार किरदार के लिए जाना जाता है।

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोतवाली गोलीकांड: आठ दिन बीते, मजिस्ट्रियल जांच रिपोर्ट का सभी को इंतजार, डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपी थी जांच

गिरफ्तार दरोगा मनोज शर्मा – फोटो : संवाद   अलीगढ़ कोतवाली में हुए गोलीकांड की मजिस्ट्रियल जांच कब पूरी होगी। ये सवाल हर स्तर पर उछल रहा है। डीएम ने मजिस्ट्रियल जांच सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपते हुए आठ दिन में रिपोर्ट मांगी थी। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares