कन्नौज का ‘बिकरू कांड’: सीसीटीवी पर पत्नी दे रही थी सूचना, पति-बेटा चला रहे थे गोलियां, सिपाही बलिदान

Avatar aman123

कन्नौज कांड

 

कन्नौज जिले में विशुनगढ़ थाना क्षेत्र  के धरनीधरपुर नगरिया में सोमवार की शाम हुई हिस्ट्रीशीटर और पुलिस की मुठभेड़ ने की अशोक यादव उर्फ मुनुआ को भी पुलिस की दबिश की सटीक जानकारी थी। वह अपने पुत्र और पत्नी के साथ ही पुलिस से मोर्चा लेने के लिए असलहों के साथ तैयार बैठा था।

 

घर के बाहर अलग-अलग दिशाओं में लगाए सीसीटीवी कैमरे की मदद से वह अंदर बैठक कर ही पुलिस पर निगाह लगाए था। पुलिस ने जैसे ही दस्तक दी, उसने गाली बरसानी शुरू कर दी। उसी फायरिंग के दौरान लगी गोली ने सिपाही सचिन राठी की जान ले ली।

 

पुलिस भले ही हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव उर्फ मुनुओ को हल्के में लेकर पूरी तैयारी के साथ नहीं पहुंची, लेकिन खुद मुनुआ ने पुलिस की दबिश को हल्के में नहीं लिया। पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए उसने घर से भागने के बजाए पुलिस से मोर्चा लेने का मंसूबा बनाया।

 

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

13 साल बाद मां की तलाश को मिलेगा सुकून: 2010 में घर से निकले थे राखी और बबलू, गुड़गांव और बेंगलुरु में करते हैं नौकरी, कल पहुंच रहे आगरा

13 साल बाद अपने बच्चों की आवाज सुनी। उन्हें वीडियो कॉल पर देखा तो एक मां की आंखों से झर-झर आंसू टपकने लगे। 13 साल पहले आगरा से लापता हुए भाई-बहन अब अपनी मां से मिलने आ रहे हैं। यह फिल्मी स्टोरी नहीं बल्कि हकीकत है। आगरा में 2010 में […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares