मनोज तिवारी का गाना ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ हुआ रिलीज

Avatar aman123
Image Source : DESIGN
मनोज तिवारी का गाना ‘राम के हैं और राम के रहेंगे’ हुआ रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां तेजी से चल रही है। 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है। जिसको लेकर सिर्फ अयोध्या ही नहीं पूरे देश में धूम मची हुई है। देश का कोना-कोना राममय हो गया है। राम के गीत लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। इंटरनेट मीडिया पर हर तरफ राम भजन ही देखने और सुनने को मिल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में भाजपा सांसद और सिंगर, एक्टर मनोज तिवारी भी राम पर आधारित एक गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे।’ रिलीज के साथ ही मनोज तिवारी का ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।

 

मनोज तिवारी के गाने को मिल रहा फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स

मनोज तिवारी का यह नया गीत पूरी तरह से भगवान राम के प्रति आस्था में डूबा हुआ है। इस गाने को मनोज तिवारी ने शीतल पांडे और अमित ढुल के साथ मिलकर गाया है। म्यूजिक वीडियो में भी तीनों की उपस्थिति है। वीडियो में गाने के बैकग्राउंड में भगवान राम की छवि इस गीत में चार चांद लगाने वाला है। मनोज तिवारी ने यह गीत राम भक्तों को समर्पित किया है और उन्होंने इस गाने में भगवान राम की अलौकिक महिमा का बखान अपने संगीत के जरिए किया है। वहीं  दिलचस्‍प बात ये है कि मोनज तिवारी के इस गाने को रिलीज हुए अभी महज कुछ ही घंटे हुए है और इसे इतने कम समय में 1 लाख से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं। यही नहीं, गाना बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। आप भी सुनिए भगवान राम पर आधारित ये गाना।

प्राण प्रतिष्ठा की हो रही तैयारी

बता दें कि अयोध्या में  22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है। वाराणसी के एक पुजारी, लक्ष्मी कांत दीक्षित, 22 जनवरी को राम लला के अभिषेक समारोह का मुख्य अनुष्ठान करेंगे। इस समारोह के लिए 8 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है, जिसमें राजनीति से लेकर फिल्मी जगत की भी तमाम हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। इसी बीच तमाम कलाकार राम जी पर आधारित गाना भी लेकर आ रहे हैं, जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। मनोज तिवारी से पहले अक्षरा सिंह भी एक श्रीराम पर आधारित गाना लेकर आई थी। उनके गाने का टाइटल ‘राम सबके हैं’ है। राम जी पर बने इस गाने को भी  दशकों से खूब सराहना भी मिल रही है।

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Kanpur: आईआईटी में एमटेक छात्र ने की आत्महत्या, हॉस्टल के कमरे में लटका मिला शव, अब तक हो चुकी हैं ये घटनाएं

IIT Kanpur Suicide   कानपुर में कल्याणपुर थानाक्षेत्र स्थित आईआईटी कानपुर में एमटेक कर रहे मेरठ निवासी छात्र विकास कुमार मीना (31) ने बुधवार देर रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आईआईटी के छात्रों ने फंदे से लटक रहे विकास को नीचे उतारा और पुलिस के पहुंचने से […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares