मुनव्वर फारूकी ने की Bigg Boss 17 की ट्रॉफी अपने नाम, जानें कौन बना रनरअप

Avatar aman123
Image Source : X
अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिशेक कुमार और मन्नारा।

‘बिग बॉस’ का 17वां सीजन काफी मसालेदार रहा। शो में पती-पत्नियों की लड़ाई से लेकर लोगों की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे हुए हैं। एक और शो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का झगड़ा छाया रहा तो वहीं दूसरी ओर मुनव्वर फारूकी पर आयशा खान ने कई आरोप लगाए। मामला यही तक नहीं रुका था, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच समर्थ का शो में आना भी बड़ा विवाद बना। देखते ही देखते शो का फिनाले आ गया और शो को अपना विजेता भी मिल गया है। तगड़े मुकाबले और कई चुनौतयों के बीच मुनव्वर फारूकी ने ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

 

कौन बना उपविजेता

मुनव्वर फारूकी को कड़ा मुकाबला देते हुए अभिषेक कुमार ‘बिग बॉस 17’ के रनरअप बने। अभिषेक ट्रॉफी जीतने से बस एक कदम ही दूर रहे। शो में आने के बाद से ही इनका प्रदर्शन सराहनीय रहा। इन्होंने हर टास्क में बखूबी हिस्सा लिया और टॉप टू में अपनी जगह बनाई।ट्रॉफी के इतने करीब आकर भी अभिषेक शो नहीं जीत सके। जहां विजेता के तौर पर मुनव्वर फारूकी को 50 लाख रुपये के साथ एक गाड़ी मिली है वहीं अभिषेक को खतरों के खिलाड़ी शो ऑफर हुआ है। अभिषेक टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं उन्हें कलर्स के शो ‘उडारियां’ से पहचान मिली वो ईशा मालवीय के अपोजिट शो में नज़र थे।

 

शो में इन कंटेस्टेंट ने लिया था हिस्सा

बता दें कि ‘बिग बॉस’ का 17वां सीजन कई उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस सीजन में 17 कंटेस्टेंट पहले दिन से घर का हिस्सा बने, जिनमें से टॉप 5 में सिर्फ मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अरुणा माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार ही जगह बना पाए। घर में आने वाले सदस्यों में इनके अलावा तेहलका प्रैंक, रिकू धवन, ईशा मालवीय, नील भट्ट, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, सना खान, अनुराग डोभाल, खानजादी, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल और नवीद सोले। इसके अलावा चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने भी घर में एंट्री की थी, जिसमें समर्थ जुरैल, आएशा खान, औरा और मनस्वी ममगई शामिल हैं। चारों ही घर से बाहर हो गए और टॉप 5 में भी जगह नहीं बनाए पाए।

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

AMU: 12वीं के छात्र की संदिग्ध हालात में किराये के कमरे में मौत, पहले भी काट ली थी नस

एएमयू विश्वविद्यालय – फोटो : फाइल फोटो     जम्मू-कश्मीर के बारामूला निवासी और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के 12वीं के छात्र की संदिग्ध हालात में किराये के कमरे में मौत हो गई है। 28 जनवरी दोपहर बेसुध हालत में छात्र मिला तो उसे जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares