महिलाओं की उन्नत से ही समाज की उन्नति

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार-अभय दीक्षित
मोहनलालगंज

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जहां लोग महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आज बड़े बड़े वादे कर रहें हैं। वहीं निगोहां थाने में तैनात महिला आरक्षी शिखा शर्मा पिछले कई वर्षों से महिलाओं को जागरूक करने का काम कर रहीं हैं।

इसी क्रम में शिखा शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को सन्देश देते हुए कहा कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी महिलाओं को मेरा यह संदेश है कि वर्तमान में हो रहे नारी सशक्तिकरण को और अधिक प्रोत्साहन की आवश्यकता है साथ ही शिक्षा के स्तर में वृद्धि की आवश्यकता है महिलाओं को निरंतर मिल रहे हैं रोजगार के अवसरों का लाभ उठाना चाहिए तथा एक नई स्फूर्ति व ऊर्जा के साथ पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर चलने का प्रयास करना चाहिए समाज में व्याप्त कुरीतियों को समाप्त करने का प्रयास करना चाहिए वह एक कुशल समाज का नेतृत्व करने की क्षमता का विकास करते हुए अपने लक्ष को प्राप्त करना चाहिए महिलाओं की उन्नत से ही समाज की उन्नति संभव है इसलिए सभी महिलाओं को एकजुट होकर संदेश के लिए कुछ करना चाहिए।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

6 लुटेरों को भेजा गया जेल, दो लूटो का हुआ खुलासा।

अमन लेखनी समाचार लखनऊ । पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के निर्देशानुसार प्रभारी पुलिस आयुक्त दक्षिणी लखनऊ रवि कुमार व अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी पूर्णेन्द सिंह एवं सहायक पुलिस आयुक्त काकोरी अर्चना सिंह के मार्गदर्शन में व प्रभारी निरीक्षक काकोरी कुलदीप सिंह गौर द्वारा गठित टीम को 7 मार्च को खास […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares