अनियंत्रित ट्रक के पलटने से किसान की दर्दनाक मौत

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार
मलिहाबाद।ओवर लोडिंग मौरंग लादे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट जाने से अपनी गेहूं की फसल काटने जा रहे किसान की नीचे दबने से किसान के शरीर के लोथड़े हो गये। जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। जिसकी सूचना पाकर सैकड़ों की तादाद में सैकड़ों के किसान मौके पर एकत्रित होकर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के लोथड़ों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।
मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम तिलसुवा निवासी किसान लल्ला यादव (48) साइकिल से बुधवार को सुबह करीब 6 बजे हसनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मटरिया स्थित खेत मे सूखी खड़ी गेहूं की फसल काटने जा रहा था। रास्ते मे मलिहाबाद मोहन रोड़ स्थित ग्राम ढे़ढ़ेमऊ के निकट पेट्रोल पम्प के पास मोहान की ओर से मौरंग लादकर आ रहा ट्रक यूपी 78 सीटी 8434 का पट्टा टूट जाने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा रहे साइकिल सवार लल्ला यादव पर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से लल्ला यादव के शरीर के लोथडे हो गये। जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह प्रदर्शनकारियों को शान्त करा किसान लल्ला यादव के शरीर के लोथड़ों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। मृतक लल्ला यादव के परिवार मे उसकी पत्नी पुष्पा यादव, पुत्री कामिनी (12), पुत्र सचिन (9) व एक माह का दुधमुहा पुत्र है। मृतक के परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दलित किसान लगा रहा क्षेत्राधिकारी के चक्कर

अमन लेखनी समाचार मलिहाबाद, लखनऊ लगातार पीड़ित अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए चक्कर लगाने को मजबूर है बीते कुछ दिन पहले किसान को आम के सूखे पेड़ो को काट जलौनी बेंचने जा रहे दलित को वनरक्षक द्वारा मारपीट के मामले के तीन दिन व्यतीत हो जाने के बाद दलित […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares