रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा, देखें वीडियो

Avatar aman123
Image Source : INSTAGRAM
रणबीर-आलिया ने पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने प्रशंसकों क्रिसमस 2023 पर एक ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसका इंतजार लोगों को लंबे समय से था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर का चेहरा दिखा दिया है। रणबीर और आलिया ने 2022 में अपनी बेटी राहा का वेलकम किया था। आखिरकार कपूर परिवार के क्रिसमस लंच पर अपनी बेटी राहा को मीडिया से मिलवाया दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राही की पहली झलक ने तो इंटरनेट पर धूम मचा दी। नीली आंखों वाली कपूर बेटी अपने माता-पिता के साथ क्रिसमस लंच पर परफेक्ट क्रिसमस ड्रेस पहने नजर आईं।

 

रणबीर-आलिया ने पहली बार दिखाया राहा का चेहरा

राहा को पिंक और वाइट कलर के फ्रॉक पहने हुए देखा गया। साथी राहा कपूर ने रेड कलर के वेलवेट शूज पहने हैं। जैसे ही राहा पैपराजी और मीडिया के सामने आई तो सभी उनकी फोटो और वीडियो बनाने लगे। हालांकि, रणबीर ने पैपरजी को समझाया की शांत रहो नहीं तो राहा डरने लगेगी। लंच के लिए रणबीर ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट के साथ ब्लैक पैंट पहने दिखे। आलिया को ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए देखा गया, जिस पर रेड कलर के फूल छपे हुए थे।

यहां देखें फोटो-

राहा कपूर ने रणबीर-आलिया के साथ दिए पोज

पैपराजी को राहा ने पापा रणबीर कपूर और मम्मी आलिया भट्ट के साथ क्रिसमस की शुभकामनाएं देते देखा गया। वहीं रणबीर बेटी राहा को कैमरा मैन का अभिवादन करना सिखा रहे थे। रणबीर और आलिया ने राहा का चेहरा दुनिया दिखाकर लोगों का इंतजार खत्म कर दिया है। इस साल की शुरुआत में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में आलिया ने बेटी का चेहरा न दिखाने का अपना कारण बताते हुए कहा था, ‘मैं नहीं चाहती कि ऐसा लगे कि मैं अपनी बेटी को छुपा रही हूं। कैमरे अभी चालू नहीं होते मैं स्क्रीन पर अपनी बेटी की फोटो दिखा देती। वह मुश्किल से एक साल की है तो अब हम जल्द ही उसका चेहरा दिखाने वाले हैं।’

आलिया का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थीं। करण जौहर की डायरेक्ट की इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह थे। आलिया भट्ट फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आने वाली हैं, जिसकी प्रोड्यूसर वो खुद हैं। ये फिल्म अगले साल 27 सितंबर को रिलीज होगी।

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Mathura: दाऊजी महाराज ने ओढ़ी रजाई, समझो सर्दी आई, आज से शुरू होगा लक्खी मेला

श्री दाऊजी महाराज की भव्य छवि गद्दल धारण किए हुए –   मथुरा के बलदेव में श्री दाऊजी महाराज का 443वां प्राकट्योत्सव 26 दिसंबर यानि आज धूमधाम से मनाया जाएगा। सुबह से शाम तक विभिन्न आयोजन होंगे। श्रीदाऊजी महाराज को विशेष रजाई धारण कराई जाएगी। रजाई गददल धारण कर दाऊजी […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares