प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर सख्ती: अयोध्या रोड पर सड़क किनारे वाहन खड़े मिले तो 500 का चालान

Avatar aman123

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

 

 

विस्तार

 

 

अयोध्या रोड पर सड़क किनारे वाहन खड़े करने पर प्रतिबंध लगाया गया है। अगर कोई गाड़ी खड़ी मिली तो उसका 500 रुपये का चालान किया जाएगा। मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने ट्रैफिक पुलिस को इस संबंध में निर्देश दिए हैं।

 

 

पॉलीटेक्निक चौराहे से लेकर मटियारी तक व्यापारियों, राहगीरों की गाड़ियां सड़क किनारे खड़ी रहती हैं। इसे लेकर कई बार अभियान चलाया गया, पर अतिक्रमण नहीं हटाया जा सका। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखते हुए अब सख्ती की गई है।

 

अवध बस स्टेशन के पीछे से बसों के संचालन से कमता पर वाहनों के दबाव में कमी आई है। हालांकि, चिनहट चौराहे पर इनका दबाव बढ़ गया है। ऐसे में यातायात संचालित कराने के लिए पुलिसकर्मियों की जगह-जगह ड्यूटी लगाई गई है।

मंडलायुक्त ने पीडब्ल्यूडी के अभियंता को पत्र लिखकर रोड सेफ्टी के इंतजाम करने के लिए कहा है। मड़ियांव से लेकर सीतापुर रोड पर टोल प्लाजा तक साइनेज, यूनिपोल ठीक कराने को कहा गया है। कोहरे को देखते हुए बैरियर पर रिफ्लेक्टर लगवाने के निर्देश दिए हैं।

 

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Lucknow : आईएस के संदिग्ध आतंकी फैजान को एटीएस ने किया गिरफ्तार, एएमयू से कर रहा था मास्टर इन सोशल वर्क

फैजान बख्तेयार।     आतंकी संगठन आईएएस के पुणे और अलीगढ़ माड्यूल से जुड़े अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र फैजान बख्तियार को एटीएस ने बुधवार को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। अलीगढ़ में उसके साथियों के माड्यूल का खुलासा होने और तमाम सदस्यों के गिरफ्तार होने के बाद वह फरार […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares