पीएचसी बाबागंज पर 20 लोगों का हुआ वैक्सीनेशन

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार/संतोष मिश्र
बहराइच। कोविड-19 वैक्सीनेशन के इस महा अभियान में क्षेत्र के समस्त स्वास्थ्य केंद्रों पर कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। कोरोना से बचाव के लिए प्राथमिक व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर निशुल्क टीका लगाया जा रहा है। विकासखंड नवाबगंज अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाबागंज में आदर्श समाज सेवा समिति अध्यक्ष पंडित बृजभूषण मिश्र ने पहुंचकर कोविड-19 का टीका लगवाया। इस मौके पर समिति अध्यक्ष श्री मिश्र ने समस्त क्षेत्रवासियों से कोरोना जैसी इस महामारी से निपटने के लिए सभी से शासन द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की।
उन्होंने सभी लोगों से नियमित मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने व कोविड19 का टीका लगवाने की भी अपील की। समिति अध्यक्ष श्री मिश्र ने कहा कि ऐसे समय में जब कोरोना का सेकंड फेस घातक रूप से चल रहा है, तो दवाई के साथ सावधानी और बचाव बहुत ही जरूरी है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बाबागंज में इस दौरान क्षेत्र के 45 वर्ष से ऊपर के 20 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। इस मौके पर वैक्सीनेशन टीम में स्टॉफ नर्स रेनू वर्मा, स्वास्थ्य पर्यवेक्षक हरीराम आर्य, वार्ड बॉय धर्मराज वर्मा मौजूद रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

।सेक्टर मजिस्ट्रेट ने किया बूथों का निरीक्षण

अमन लेखनी समाचार बहराइच कृष्णा पांडेय   सेक्टर मजिस्ट्रेट मनोज वर्मा ने रविवार को सुजौली चफरिया क्षेत्र में मतदान बूथों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्राथमिक विद्यालय सुजौली में मौजूद 15 बूथो का निरीक्षण किया विद्यालय में मौजूद मतदान सम्बंधित रख रखाव से संतुष्ट नजर आए दो बूथों […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares