इंडिया-मालदीव विवाद के चलते पोस्टपोन हुई सलमान-करण की ‘द बुल’: फरवरी में शुरू होनी थी शूटिंग, अब रिश्ते सुधरने का इंतजार कर रहे मेकर्स

Avatar aman123

सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट का नाम ‘द बुल’ है जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान इसमें आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की टीम पिछले साल 28 दिसंबर को मुंबई के फिल्मसिटी में मुहूर्त के लिए इकट्ठी हुई थी। इस दौरान यह कन्फर्म किया गया था कि फिल्म फरवरी 2024 में फ्लोर पर जाएगी।

 

अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग दो महीने के लिए पोस्टपोन हो गई है। ऐसा इंडिया और मालदीव के बीच चल रहे विवाद के चलते हुआ है।

फिल्म 'द बुल' में सलमान लीड रोल में होंगे, करण जौहर इसे प्रोड्यूस करेंगे और विष्णुवर्धन इसे डायरेक्ट करेंगे।

फिल्म ‘द बुल’ में सलमान लीड रोल में होंगे, करण जौहर इसे प्रोड्यूस करेंगे और विष्णुवर्धन इसे डायरेक्ट करेंगे।

2 महीनों के लिए पोस्टपोन हुई है शूटिंग
फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, ‘करण, विष्णु और सलमान को इस फिल्म का स्क्रीनप्ले तय करने में अभी थोड़ा और वक्त लगेगा। वो अपनी स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव कर रहे हैं और भारत-मालदीव के बीच रिश्ते सुधरने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही सब कुछ ठीक हो जाएगा मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिलहाल के लिए फरवरी शेड्यूल को लगभग 2 महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।’

सूत्र ने आगे बताया, ‘इन दिनों जहां विष्णु फिल्म की कहानी में चेंज कर रहे हैं, वहीं करण फिल्म की शूटिंग से जुड़े दूसरे तौर-तरीकों पर विचार कर रहे हैं। इसी बीच सलमान बाकी स्क्रिप्ट्स भी पढ़ रहे हैं।’

सलमान ने 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काजोल के किरदार अंजलि के मंगेतर अमन का रोल प्ले किया था।

सलमान ने 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काजोल के किरदार अंजलि के मंगेतर अमन का रोल प्ले किया था।

1988 में हुए ऑपरेशन कैक्टस पर बेस्ड है ‘द बुल’
बताते चलें कि फिल्म ‘द बुल’ की कहानी 1988 में हुए फेमस ऑपरेशन कैक्टस पर बेस्ड है। यह ऑपरेशन इंडियन आर्मी ने मालदीव को टैरर अटैक से बचाने के लिए किया था। सलमान इस फिल्म के लिए पहले से ही वजन कम करने की ट्रेनिंग कर रहे हैं। वो इसमें आर्मी ऑफिसर का रोल करने वाले हैं।

मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

मालदीव से क्याें खराब हुए भारत के रिश्ते
15 नवंबर 2023 को मालदीव के नए राष्ट्रपति और चीन समर्थक कहे जाने वाले मोहम्मद मुइज्जू ने शपथ ली थी। इसके बाद से भारत और मालदीव के रिश्तों में खटास आई है। दरअसल, मोहम्मद मुइज्जू ने अपनी चुनावी कैंपेन में इंडिया आउट का नारा दिया। उन्होंने सत्ता में आने के बाद मालदीव में मौजूद भारत के सैनिकों को निकाल लेने के आदेश दिए। भारत के साथ हाइड्रोग्राफिक सर्वे एग्रीमेंट खत्म करने की घोषणा की। इसके बाद मालदीव के दो मंत्रियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप विजिट को लेकर उनके और भारत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर दी। तब से ही भारत और मालदीव के रिश्तों में खटास आ गई है।

चर्चा है कि मार्च में सलमान YRF की अगली फिल्म 'टाइगर वर्सेस पठान' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इसमें वो शाहरुख के साथ नजर आएंगे।

चर्चा है कि मार्च में सलमान YRF की अगली फिल्म ‘टाइगर वर्सेस पठान’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इसमें वो शाहरुख के साथ नजर आएंगे।

मार्च से शुरू होगी ‘टाइगर वर्सेस पठान’ की शूटिंग
सलमान की ‘द बुल’ को धर्मा का स्पेशल प्रोजेक्ट बताया जा रहा है, जिसे लेकर फिल्म से जुड़े लोग बेहद एक्साइटेड हैं। मार्च से YRF की टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। ऐसे में टाइगर वर्सेस पठान के साथ फिल्म की शूटिंग डेट्स टकराएंगी। सलमान को दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ में मैनेज करनी होगी।

 

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोहरे ने बढ़ाई परेशानी, दिल्ली में 150 फ्लाइट्स लेट: 26 ट्रेनें भी देरी से चल रहीं; पंजाब, हरियाणा, UP-MP में शीतलहर से और बढ़ी सर्दी

पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम बरकरार है। आज की सुबह भी घने कोहरे और शीतलहर के साथ हुई है। 27 जनवरी के इन राज्यों में यही स्थिति बने रहने का अनुमान मौसम विभाग ने जताया है। बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड में भी कोल्ड डे का […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares