विधायक ने 25 प्रेरक छात्रो को बांटे प्रमाण-पत्र

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार-मोहनलालगंज

मोहनलालगंज विकासखंड के प्राथमिक व उच्चप्राथमिक विघालयो के शिक्षको व शिक्षामित्रो ने बुधवार को बलराम कृष्ण एकेडमी में प्रेरणा ज्ञानोत्सव मनाया गया।कार्यक्रम‌ के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक अम्ब्रिश पुष्कर व विशिष्ट अतिथि लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रो० अनिल शुक्ला ने 25प्रेरक छात्रो को प्रमाण पत्रो का वितरण किया। विधायक अम्ब्रिश पुष्कर ने अपने सम्बोधन में शिक्षको से मोहनलालगंज ब्लाक को प्रेरक ब्लाक बनाने का अनुरोध किया।लविवि के प्रो० डा०अनिल शुक्ला ने अपने सम्बोधन में बाल केन्द्रित शिक्षा दिये जाने पर बल दिया।उन्होने विदेशो में भम्रण के दौरान शिक्षा क्षेत्र के अपने अनुभवो को साझा भी किया।खंड शिक्षा अधिकारी धर्मेन्द्र प्रसाद ने प्रगति विवरण प्रस्तुत किया।कार्यक्रम‌ में मौजूद शिक्षको व बच्चो को मुख्यमंत्री व बेसिक शिक्षा मंत्री का सदेंश सुनाया गया।कार्यक्रम‌ में राजीव, संजीव दीक्षित,मधुसूदन त्रिवेदी,मनोज मिश्रा,कमल किशोर सहित सभी शिक्षक मौजूद रहे।

सीमैट टीम ने किया निरीक्षण….
सीमैट प्रयागराज टीम‌ द्वारा बेसिक शिक्षा विभाग के तत्वाधान मे संचालित आधारशिला सदर्शिका गणित किट प्रिंट रिच मटेरियल के कक्षा कक्ष में अनुप्रयोग में प्रशिक्षण का मोहनलालगंज खंड शिक्षा अधिकारी पहुंचकर अनुश्रवण/औचक निरीक्षण किया ।सीमैट टीम के प्रभात कुमार मिश्रा,विप्लव प्रताप सिहं,अन्तरिक्ष शुक्ला,बीआर आबिदी,डा०प्रशान्त ओझा ने प्रशिक्षण को ओर प्रभावी बनाने के लिये मौके पर उपस्थिति खंड शिक्षा अधिकारी धर्मेन्द्र प्रसाद को बहुमूल्य सुझाव देने के साथ प्रतिभागियों से वार्ता कर व्यापक जानकारी ली गयी।टीम‌ ने प्रशिक्षको को आवश्यक टिप्स दिये।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधायक के साथ ब्लॉक प्रमुख ने किया एक दर्जन सड़कों का शिलान्यास

अमन लेखनी समाचार-मोहनलालगंज विधायक के साथ ब्लाक प्रमुख ने किया एक दर्जन से अधिक सड़क मार्गो का लोकार्पण व शिलान्यास। क्षेत्र पंचायत विकास निधि से ब्लाक क्षेत्र के कोडरा रायपुर,टिकरा,नेवाज खेडा,पूरनपुर,कुढ़ा,बेनीगंज,करोरवा। मे सड़क निर्माण कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास तथा ब्लाक परिसर में आधा दर्जन कार्यो का लोकार्पण ब्लाक प्रमुख […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares