पीएम और सीएम पर टिप्पणी करने वाला सपा नेता सलाखों के पीछे

अमन लेखनी समाचार

महराजगंज रायबरेली।
सपा नेता द्वारा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणी करने पर कोतवाली पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने के बाद भी सपा नेता की गिरफ्तारी न करने पर आक्रोशित भाजपाई धरने पर बैठ गये। भाजपाइयों के धरने पर बैठने के बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने सपा नेता को मऊ नहर पुल से गिरफ्तार कर लिया। सपा नेता की गिरफ्तारी के बाद धरने पर बैठे भाजपाईयों ने धरना समाप्त कर दिया।
बताते चलें कि सड़क बनवाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे बाबा अनशनकारी के मंच से गत गुरुवार को तिलोई के सपा नेता महताब खांन द्वारा अपने वक्तब्य में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग कर दिया। जिसको लेकर भाजपाइयों एवं क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश उत्पन्न हो गया। मामले को लेकर क्षेत्र के जनई निवासी अनुराग सिंह व कुलदीप सिंह की तहरीर पर कोतवाली पुलिस द्वारा मुकदमा तो दर्ज कर लिया परन्तु पांच दिन पूर्व दर्ज मुकदमे में गिरफ्तारी न होने से नाराज भाजपा नेता सन्तोष पाण्डेय व भाजपा युवा मोर्चा के भोलू सिंह बुधवार को कोतवाली गेट के बगल में ही अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गये व गिरफ्तारी न होने तक धरना देने की जिद पर अड़े रहे। वहीं धरना स्थल पर पहुंचे कोतवाल एन के कुशवाहा के अनुनय विनय पर भी धरना समाप्त नही किया और कोतवाल को सपा नेता की गिरफ्तारी करने का मांग पत्र सौंप दिया। भाजपाइयों को धरने पर बैठे देख हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने दोपहर मऊ नहर पुल से सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया। कोतवाल एन के कुशवाहा ने बताया कि महताब खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। कागजी कार्यवाही पूर्ण कर जेल भेजा जायेगा। धरने पर मुख्य रूप से सन्तोष पाण्डे, भोलू सिंह, राजदेव सिंह, दस्सू, अजय सिंह, शनी, मंगली सहित दर्जनों युवा उपस्थित रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा मंडल मछरेहटा महिला मोर्चा की बैठक आयोजित हुई

अमन लेखनी समाचार मछरेहटा / सीतापुर । भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा मंडल मछरेहटा की ब्लाक परिसर में मंडल अध्यक्ष गरिमा मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम का संचालन मंडल मीडिया प्रभारी मणिकांत त्रिपाठी ने किया मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक रामकृष्ण भार्गव व ब्लाक प्रमुख मिथलेश कुमारी भार्गव ने अपने […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares