गोसाईगंज के जौखंडी में नाले के किनारे पड़ा मिला युवक का शव

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी, समाचार
मोहनलालगंज।गोसाईगंज थाना क्षेत्र के जौखंडी-खेमाखेड़ा मार्ग पर बने नाले के किनारे बबूल के पेड़ो के बीच शनिवार की सुबह एक युवक का सदिग्धं परिस्थितियों में शव पड़ा देख ओर ओर कुछ दूरी पर एक बिना नम्बर की लावारिस बाइक खड़ी देख उधर से गुजरे ग्रामीणो ने पुलिस को सूचना दी,जिसके बाद मौके पर पहुंची गोसाईगंज पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जामा तलाशी ली तो जेब में मिले आधार कार्ड व मोबाइल पर फोन करने पर मृतक युवक की पहचान राम प्रकाश(36वर्ष) निवासी कुबहरा थाना नगराम के रूप में हुयी।पुलिस को मृतक के शव के पास से नशे की खाली तीन शीशिया व एक खाली सिरींज भी मिली,पुलिस नशे की अत्यधिक डोज लेने के चलते युवक की मौत की आशंका जता रही है।वही पुलिस से सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के बेटे दीपाशुं‌ ने बताया शुक्रवार की सुबह पिता रामप्रकाश खेतो की सिंचाई के लिये डीजल लेने की बात कहकर अपनी नयी बाइक से घर से निकले थे लेकिन देर रात तक वापस नही आये जिसके बाद उनके मोबाइल पर भी काफी फोन किये गये लेकिन वो नही उठा ओर खोजबीन के बाद भी उनका कुछ पता नही चल सका था।पुलिस की माने तो परिजनो ने किसी पर भी कोई आरोप नही लगाया है मृतक राम प्रकाश नशे का आदी थी,नशे की अत्यधिक डोज लेने के चलते उसकी मौत हो गयी होगी।।गोसाईगंज प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिहं ने बताया मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा गया है,पीएम रिपोट में जांच के लिये हार्ट व विसरा प्रिजर्व किया गया है,शरीर पर किसी भी तरह की कोई भी चोट के निशान नही मिले है।

जौखंडी सहित आस-पास के इलाके में फैला है नशे का काला कारोबार…
ग्रामीणो की माने तो गोसाईगंज थाना क्षेत्र के जौखंडी सहित आस-पास के दर्जनो गांवो में अवैध नशे का काला कारोबार फैला हुआ है,स्मैक,गांजा सहित अवैध कच्ची शराब भी बडें पैमाने पर बिकती है जिसके चलते पता नही अब तक कितनी जाने जा चुकी है ओर युवा पीढी नशे के आगोश में समा रही है,पुलिस भी अवैध नशे के काले कारोबार पर लगाना लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड वैक्सीन टीकाकरण की धीमी गति पर भड़के एसीएमओ

अमन लेखनी, समाचार शरीफ खान,नवाबगंज, उन्नाव। स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र पर शनिवार को चल रहे कोविड वैक्सीन टीकाकरण सत्र का अपर मुख्य चिकित्साधिकारी ने निरीक्षण किया। जहां मौजूद टीकाकरण टीम से कोविड टीकाकरण सत्र के बारे में जानकारी ली। जहां स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण की धीमी रफ्तार पर नाराजगी जाहिर की। […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares