सरकार के चार वर्षों की उपलब्धियों की पोल खोल करेगी शिव सेना

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार

आज दिनंाक 22.03.2021 दिन सोमवार को शिव सेना उ0प्र0 इकाई की प्रेस वार्ता प्रेस क्लब लखनऊ में आयोजित की गयी है। उक्त वार्ता में हिन्दु महासभा से आये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री गौरव वर्मा को पार्टी में शामिल करते हुए लखनऊ मध्य से शिव सेना प्रत्याशी व प्रदेश उप प्रमुख एवं श्री प्रेम कृष्ण गुप्ता उर्फ कन्हैया भइया जी को प्रदेश संगठन प्रचार प्रभारी व श्री अंकित गुप्ता को प्रदेश सह संगठन प्रचार प्रभारी नियुक्त किया गया। साथ ही अंकुर श्रीवास्तव को लखनऊ पूर्वी का प्रत्याशी बनाया गया है, अवसर पर गौरव वर्मा ने कहा मैं हिन्दु हृदय सम्राट बाला साहब से प्रभावित होकर हिन्दु हितों के लिए शिव सेना में शामिल हुआ हूँ। इस अवसर पर शिवसेना प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने बताया आज राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय उ(व साहेब के द्वारा किये जा रहे जनहित कार्यों से प्रभावित होकर भारी संख्या में हिन्दु व मुस्लिम समुदाय के लोग पार्टी में शामिल हो रहें है। उत्तर प्रदेश सरकार के 4 वर्षों की उपलब्धियां गिनाते हुए ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि उ0प्र0 सरकार की प्रथम उपलब्धियां 4 वर्षों में यह रही कि पूरे प्रदेश में जंगल राज है। बहन बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है। चारो तरफ भय व्याप्त है कानून व्यवस्था पटरी से उतर गयी है। साधू संतो की हत्या हो रही है यह तब हो रहा है उ0प्र0 में एक संत महंत की सरकार की है। दूसरी उपलब्धी कोविड-19 काल में 300 मरीज एक दिन में राजधानी लखनऊ में आने से हाहा कार मच गया है। अस्पतालों में जगह न होने के कारण लोगों ने सड़क पर खड़ी एम्बुलेन्स में इलाज कराया। जांच के लिए लम्बी कतारे लगी रही। उ0प्र0 सरकार के कैबिनेट में स्व0 चेतन चैहान सहित दो बड़े मंत्रियों ने जान गवा दी। आज हर जिले में एम्स खोलने की बात करने वाली सरकार मंत्री की जान नहीं बना सकी। यह उ0प्र0 सरकार की चिकित्सा में चार वर्षों की उपलब्धियां है जिसे जनता अभी भूली नहीं है।
तृतीय उपलब्धियां आज उ0प्र0 में सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों में मोटी फीस ली जा रही है। एडमीशन के लिए लाखों रूपये की रकम वसूली जा रही है। कोविड काल में जब लोगों के पास आजीविका चलाने के लिए धन नहीं है तब फीस कैसे भरी जाये। कोविड की वजह से लगभग एक वर्ष से स्कूल विद्यालय बंद है और विद्यार्थियों से पूरी फीस वसूली जा रही है जब कि एक भी संसाधन यूज नहीं हुयी और न ही क्लासेज चली और भारी मात्रा में शिक्षक/टीचरों को विद्यालय से निकाल दिया तथा बिना मानक के हजारों विद्यालय चल रहें है। शिक्षकों को मानक विहीन वेतन दिये जा रहे है तथा सैकड़ों विद्यालयों को मानक विहिन मान्यता भी दी गयी है। जर्जर प्राथमिक विद्यालय यह दर्शाती है कि उ0प्र0 सरकार की शिक्षा पर कितनी उपलब्धियां है।
चतुर्थ उपलब्धि भारतीय जनता पार्टी में कोविड काल में प्रभु राम लला के नाम पर हजारों करोड़ों रूपये का चंदा वसूला तथा 90 के दशक से आज तक कई काल खण्डों में चन्दा वसूली का काम किया। आर0एस0एस0 व भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राम लला के नाम पर अपनी झोलियां भरी और जनपदों में भारतीय जनता पार्टी में करोड़ों रूपये का कार्यालय बना लिया अगर सरकार में जरा भी नैतिकता है तो आज तक वसूले गये चंदा का लेखा जोखा जनता के सामने रखे। एक महान उपलब्धि स्वयं सरकार बता रही है कि आपके अधिकारी निरंकुश हो गये है और अधिकारी आपका फोन नहीं उठाते। उ0प्र0 में नौकरशाहो पर कोई अंकुश नहीं है। जब मुख्यमंत्री कार्यालय का फोन नौकरशाह आई0ए0एस0 एवं आई0पी0एस0 फोन नहीं उठाते है तो आप यह समझ लीजिए कि उत्तर प्रदेश सरकार क्या हाल है। जब मुख्यमंत्री आप स्वयं आपके स्टाफ गर्वन हाउस मेरा व विपक्ष के नेताओं का फोन नहीं उठाते है तो नौकरशाह आपका भी फोन नहीं उठाते है क्या खता करते है। मैं स्वयं भी सचिवालय पास हेतु सचिवालय प्रशासन के सचिव श्री हेमन्त राव को सैकड़ों फोन किये किन्तु फोन नहीं उठाया और न ही भेट की। एक वर्ष से हेमन्त राव सचिवालय पास को दबा रखे है। ऐसे आई0ए0एस0 अधिकारी को तत्काल सेवा मुक्त करना चाहिए। जब अधिकारी आपके अंकुश में न हो यह दर्शाता है कि सरकार राम भरोसे चल रही है। शिवसेना विवश होकर इन सभी उपलब्धियों को लेकर माननीय मुख्यमंत्री महाराष्ट्र व शिवसेना राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय उ(व साहेब ठाकरे जी के समक्ष रखकर राजधानी लखनऊ में अगले माह एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी। इस अवसर पर विश्वजीत सिंह, प्रदेश सचिव एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी, मोहित बजाज आई0सेल प्रभारी, सौरभ चैधरी, सौ राष्ट्र जीत, मनीष साहू, प्रेम कृष्ण गुप्ता, सरोज नाथ योगी, धर्मेन्द्र कुमार, मोहित मिश्रा अल्पसंख्यक सेना अध्यक्ष फुरकान खान, राम कुमार, अनिल यादव, रितेश श्रीवास्तव, गौरव जैन, मोहम्मद अतीक, वसीम खान, कमलेश यादव, सावेज अंसारी आदि सैकड़ों शिवसैनिक मौजूद थे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

माला पहनाकर भाजपाइयों ने जल शक्ति एवं संसाधन मंत्री का किया स्वागत

अमन लेखनी समाचार पत्र ब्यूरो रिपोर्ट भोलू तिवारी बहराइच। शुक्रवार को सूबे के जलशक्ति एवं संसाधन मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह बहराइच पहुंचे। इससे पहले हाइवे पर टिकोरामोड़ पर विधायक सुरेश्वर सिंह के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया। तकरीबन ढाई बजे जल शक्ति (सिंचाई एवं […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares