निगोहा थाने का निरीक्षण कर एसपी ने परखी व्यवस्थाएं

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार-मोहनलालगंज

लखनऊ ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ह्रदेश कुमार सोमवार की रात अचानक निगोहा थाने पहुंच गए। एसपी को देख मातहतों में हडकंप मच गया। एसपी ने थाना परिसर में साफ सफाई व्यवस्था परखने के साथ पुलिसकर्मियों की निर्माणाधीन बैरक,महिला‌ हेल्प डेस्क,हवालात मेस आदि का जायजा लिया। उन्होने पुलिस कर्मियों के मेस में बनने वाले भोजन को स्वच्छ व स्वास्थ्य परक ही बनाए जाने के निर्देश दिए। इसके बाद एसपी सीधे थाने के कार्यालय पहुंचे जहां रखे रजिस्टरों का बारीकी से अवलोकन करने के साथ लंबित मामलों को किसी भी दशा में जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।उन्होंने मालखाने में रखे पुलिस के असलहों को चेक करके उनकी नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए।

एसपी ह्रदेश कुमार ने पुलिस कर्मियों को साफ सुथरी वर्दी धारण करने के साथ थाने में शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों से सुचितापूर्ण व्यवहार करने के साथ फरियादियों को किसी प्रकार की समस्या न हो इसके लिए विशेष तौर पर निर्देशित किया। कहा कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों को कतई न बख्शा जाए। साफ किया कि यदि किसी पुलिस के कर्मचारी की शिकायत मिलती है तो उसे भी नहीं बख्शा जाएगा।एसपी ने पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण कराने के लिये सीओ व प्रभारी निरीक्षक को सतर्कता बरतने के निर्देश दिये।

इस दौरान सीओ सैय्यद नईमूल हसन,प्रभारी निरीक्षक नंद किशोर मौजूद रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निगोहा थाने का निरीक्षण कर एसपी ने परखी व्यवस्थाएं

अमन लेखनी समाचार-मोहनलालगंज लखनऊ ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ह्रदेश कुमार सोमवार की रात अचानक निगोहा थाने पहुंच गए। एसपी को देख मातहतों में हडकंप मच गया। एसपी ने थाना परिसर में साफ सफाई व्यवस्था परखने के साथ पुलिसकर्मियों की निर्माणाधीन बैरक,महिला‌ हेल्प डेस्क,हवालात मेस आदि का जायजा लिया। उन्होने पुलिस कर्मियों […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares