‘कन्नौज का बिकरू’: मुनुआ के अलग-अलग रंग, बाबा तो कभी बदमाश, पत्नी जेल में…बेटों ने भी बनाई दूरी, पढ़ें कहानी

Avatar aman123

कन्नौज का

 

कन्नौज जिले में विशुनगढ़ मुठभेड़ में साथी की शहादत के बाद पुलिस ने जिले भर में हिस्ट्रीशीटरों की कुंडली तैयार करनी शुरू कर दी है। अशोक यादव उर्फ मुनुआ की ही तर्ज पर जिले भर के हिस्ट्रीशीटर, उनके अपराध का तरीका क्या है, आर्थिक हैसियत कैसी है, जहां रहते हैं, वहां की गतिविधियां क्या हैं। इन सभी बिंदुओं पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक जिले भर में 725 हिस्ट्रीशीटरों की पहचान की गई है। अब सभी का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

 

जिस मुनुआ यादव को हल्के में लेकर उसके घर में दबिश देने के दौरान चूक हुई। अब वैसी चूक न हो, इस पर काम शुरू हो गया है। शुरुआती तफ्तीश में यह बात सामने आ चुकी है कि पुलिस ने मुनुआ के आपराधिक इतिहास को गंभीरता से नहीं लिया। उसके यहां वारंट तामील कराने के दौरान सुरक्षा मानकों की भी अनदेखी की गई। नतीजा सामने है। दरवाजे पर पहुंची पुलिस पर उसने ही हमला बोल दिया और उसकी गोली से एक सिपाही को जान गंवानी पड़ी। इस घटना से सबक लेते हुए पुलिस ने अब जिले भर के सभी हिस्ट्रीशीटरों की कुंडली तैयार करनी शुरू कर दी है।

 

Source link

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डिनो मोरियो ने इस एक्ट्रेस को बताया अपना फेवरेट, कहा- वह मेरी ज्यादातर फिल्मों में…

Image Source : X डिनो मोरियो ने इस एक्ट्रेस को बताया फेवरेट ‘द एम्पायर’ सीरीज से जबरदस्त वापसी करने वाले एक्टर डिनो मोरिया को अब अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब उन्हें काम के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। इसके अलावा डिनो मोरिया […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares