ज्वाइंट मजिस्टेट ने कस्बे मे पैदल मार्च कर दुकानदारों का किया चालान

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार

रूद्र प्रताप सिंह
कोरोना ने फिर से बहुत तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए लोगों को इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए बहुत ही सावधानी बरतनी पड़ेगी जिससे वैश्विक महामारी को फैलने से रोका जा सके सोमवार को मलिहाबाद, कस्बे में कोरोना पाॅजीटिव का पहला मरीज मिलने के बाद तहसील प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है। ज्वाइंट मजिस्टेट ने बाजार मे गस्त कर दुकानदारों व ग्राहकों को मास्क लगाने की सख्त हिदायत देने के साथ साथ सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करने की अपील की। सोशल डिस्टेंशिंग व मास्क न लगाने वाले दुकानदारों का चालान करने के साथ बिना मास्क लगाये लोगों को मास्क वितरित किये।
नगर पंचायत के मोहल्ला गल्लामण्ड़ी मे कोरोना वायरस का पहला मरीज मिलने के बाद ज्वाइंट मजिस्टेट/ उप जिलाधिकारी प्रणता ऐश्वर्या, तहसीलदार शम्भू शरण व इस्पेक्टर चिरंजीव मोहन के साथ मिर्जागंज मुख्य बाजार मे घूम-घूमकर दुकानों पर पहुंच दुकान पर आने वाले व्यक्तियों का ब्योरा मांगा। जिस पर दुकानदारों द्वारा कोई जवाब न मिलने पर दुकानदार राजेन्द्र वर्मा, अवध बिहारी जनरल स्टोर, शुभम आभूषण केन्द्र, काशी प्रसाद जगदीश ज्वैलर्स, मुकेश ज्वैलर्स एवं वस्त्रालय पर कोविड-19 नियमों का पालन न करने पर 200-200 रूपये का जुर्माना लगाने के साथ नोटिस जारी कर जवाब मांगा। इसके बाद बिना मास्क लगाये बैट्री रिक्सा चला रहे विकलांग मो0 सलीम को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या ने मास्क वितरित किया। बाजार मे घूम-घूमकर लोगों व दुकानदारों से अपील की कि कोरोना वायरस के नियमों का पालन करें। अगर कोई दुकानदार अनुपालन करता हुआ पाया गया तो उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विश्व जल दिवस पर नगर निगम निकट उतरेठिया तालाब में चलाया सघन सफाई अभियान

अमन लेखनी समाचार/के के सिंह राठौड़ लखनऊ। विश्व जल दिवस के मौके पर दिन सोमवार को अमन लेखनी परिवार की पहल पर उतरठिया के निकट पार्क में स्थित तालाब का इंजीनियर विभाग नगर निगम के सहयोग से सघन सफाई अभियान चलाया गया, जिसमें अमन लेखनी परिवार के सदस्यों ने भाग […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares