अधिशासी अधिकारी ने की कोविड 19 को लेकर जागरूता बैठक

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार
मलिहाबाद लखनऊ पूरे देश में इस समय वैश्विक महामारी की संख्या प्रतिदिन बढ़ते देखते हुए एसडीएम ने सभी नागरिक व दुकानदार बंधुओं को निर्देशित करते हुए बताया है कि कोरोना का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है दुकानदार अपने ग्राहकों को मास्क का प्रयोग करने को कहें। जो ग्राहक मास्क नहीं लगाते हैं उन्हें कोई सामान बिक्री ना करें । यदि दुकानों द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं किया जाता हैए तो ग्राहक के साथ ही दुकानदार को भी जिम्मेदार मानते हुए कार्रवाई की जाएगी।
नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी प्रेम नारायण ने बताया कि लोगों को कोविड.19 के प्रतिजागरूक करने के लिए जगह जगह नगर पंचायत मे पांच पॉइंट बनाए गए जिसमे लाउडस्पीकर के द्वारा लोगो को कोरोना के प्रति सजग रहने के बारे मे बताते हुए मास्क पहनने व सेनेटाइजर का प्रयोग करे। नगर में सभी व्यक्तियों को मास्क लगाना व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है अन्यथा किसी की दशा में निर्धारित जुर्माना लगाया जाएगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ के लिए आप ने घोषित किये जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी।

लखनऊ के जिला अध्यक्ष वैभव माहेश्वरी और महानगर अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव ने घोषित की प्रत्याशियों की सूची अमन लेखनी समाचार/केके सिंह राठौड़ लखनऊ । जिला पंचायत के चुनावी रण में मजबूती से जुटी आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को लखनऊ की सभी सीटों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए। […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares