ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर पति की मौके पर दर्दनाक मौत।

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार ब्यूरो रिपोर्ट भोलू तिवारी
बहराइच।बौंडी थाना क्षेत्र के गुंजौली खुर्द के निकट बौंडी-फखरपुर मार्ग पर देर शाम ट्रक और बाईक सवार में भिंड़त हो गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार महिला को हल्की चोटें आई हैं।बौंडी थाना क्षेत्र के सरसठ बिटौरा निवासी 35 वर्षीय फूलचंद पुत्र महादेव ससुराल अपनी पत्नी फूलमती को लेने गोलागंज गया हुआ था। वहां से शाम करीब 7:00 बजे वह अपने गांव सरसठ बिटौरा वापस हो रहा था तभी गुंजौली खुर्द के गांव के निकट विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने सामने से ठोकर मार दी जिससे बाइक पर सवार दंम्पति में से पति की ट्रक के नीचे आ जाने से मौत हो गई। जब की धर्मपत्नी बाल-बाल बच गई। परिजनों ने बताया कि मृतक पत्नी फूलमती होली में अपने मायके बौंडी थाना क्षेत्र के गोलागंज गयी हुई थी।पत्नी फूलमती को ससुराल से लेने फूलचंद घर से निकला था।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों की सतर्कता से ट्रक को बौंडी थाना क्षेत्र के चंदौली गांव के पास रोक कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया है।
प्रभारी निरीक्षक थाना बौंडी मनोज कुमार राय ने बताया कि ट्रक को हिरासत में ले लिया गया है। परिजनों की ओर तहरीर मिली है अवाश्यक कार्रवाई की जा रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेडिकल स्टोर एवं ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग

अमन लेखनी समाचार संतोष मिश्र बहराइच। आदर्श नगर पालिका परिषद नानपारा नगर के महाराजा अग्रसेन चौक पर स्थित गोयल मेडिकल हॉल एवं गोयल ऑटो पार्ट्स की दुकान एवं मकान में देर रात लगभग 12:30 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिसके कारण भारी क्षति हुई। सूचना पर अपर पुलिस […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares