प्रचार के साथ जागरूकता की मुहिम भी चला रहे पंचायत चुनाव के प्रत्याशी

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी समाचार-मोहनलालगंज

गांव की सरकार बनाने के लिये जहां प्रत्याशी रात दिन अपने लाव लश्कर के साथ गांव की गलियों से लेकर खेत खलिहानों तक मतदाताओं को लुभाने के लिये कहि पैरो में गिर रहे तो कही गले लगाकर उनका हितैषी बताकर अपनी ओर खींच रहे है।ऐसे लोगो को बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण का जरा भी खौफ नही है।वही इसी बीच देखने को भी मिला पंचायत चुनाव के कुछ जागरूक पढ़े लिखे प्रत्याशी अपने प्रचार के साथ कोरोना संक्रमण से बचने के लिये जागरूकता की मुहिम भी चला रहे है।
गांव की सरकार बनाने के लिये जब से पंचायत चुनाव का बिगुल फूंका है तभी से डीडीसी,बीडीसी,ग्राम प्रधान सहित पंचायत सदस्यों के प्रत्याशी अपना दमखम दिखाने के लिये दिन रात कोरोना संक्रमण से बेखौफ प्रत्याशियों के साथ उनके समर्थक अपने लाव लश्कर के साथ ग्रामीणों से मिलकर अपनी ओर लुभाते हुए नजर आते देखे जा सकते है।

ये चला रहे जगरूकता की मुहिम———–

पंचायत चुनाव के प्रचार के बीच देखने को मिला स्नातक जिलापंचायत के प्रत्याशी अमरेन्द्र भरद्वाज अपने चुनावी प्रचार के साथ बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के चलते गांव-गांव जाकर अपने प्रचार के साथ जागरूकता मुहिम भी चला रहे है।शुक्रवार को अमरेन्द्र भरद्वाज ने सिसेंडी हरी खेड़ा सहित इलाके के आधा दर्जन गांव में मतदाताओ के साथ गांव के छोटे-छोटे बच्चों को मास्क पहनाकर कोरोना संक्रमण से बचने के लिये जागरूक किया।इसके साथ ही डीडीसी प्रत्याशी विनोद वर्मा,धर्मेंद्र लोधी इसके अलावा डीडीसी प्रत्याशी विजय लक्ष्मी की बेटियां भी इस मुहिम में अपनी सहभागिता निभाकर ग्रामीणों को जागरूक कर रही है।इस मुहिम को देखकर हर कोई इन लोगो की सराहना भी कर रहा है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दरियाबाद के किला बेलहरी में पकड़ी गई

दरियाबाद के किला बेलहरी में पकड़ी गई अरुणाचल प्रदेश की शराब के मामलें में निवर्तमान प्रधान दिलीप वर्मा गिरफ्तार। पुलिस ने बताया कि दिलीप वर्मा गांव में वितरण को लाएं थे शराब। बतातें हैं कई गांवों में सप्लाई भी गई थी। दरियाबाद पुलिस का बड़ा राजफाश। दरियाबाद कोतवाल सुमित श्रीवास्तव […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares