मार्ग दुर्घटनाओं में एक साल की बच्ची व महिला समेत तीन की मौत और सात लोग घायल हो गए।

Avatar VickyAuthor

अमन लेखनी, समाचार
उन्नाव।

अजगैन में ब्रेेकर पर बाइक उछलने से बच्ची की सड़क पर गिरकर मौत हो गई। असोहा में नहर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चालक व आसीवन में कार खंती में पलटने से महिला की मौत हो गई।
असोहा। असोहा-कालूखेडा मार्ग पर गुरुवार सुबह पांच बजे शिवगढ़ स्थित सेरवइया माइनर पुलिया पर ईंट से लदी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। इससे चंदनखेड़ा गांव निवासी ट्रैक्टर चालक सुरेश (40) की मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक चंदनखेड़ा में पाथकर लगाई गई कच्ची ईंट ट्राली में लादकर ईंट भट्ठे पर जा रहा था। माइनर में पानी होने से ट्रैक्टर चालक सुरेश दो घंटे तक ट्रैक्टर के नीचे दबा रहा। सुबह खेत जा रहे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर पलटा देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रैक्टर-ट्राली को बाहर निकलवाया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सुरेश का शव बाहर निकलवाया। सुरेश की मौत से पत्नी गुड्डी देवी, बेटा सुंदरलाल (25), शिवांगी (16) और सोनी (18) का रोकर बुरा हाल है।

नवाबगंज। अजगैन-मोहान लिंक मार्ग पर नाला के पास बाइक ब्रेकर पर उछल गई। हादसे में बाइक में पीछे बैठी बुआ रेहाना की गोद से छिटककर एक साल की बच्ची माहिरा सड़क पर गिर गई। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। बाइक चला रहे लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के कंचनपुरी निवासी मोहम्मद इरफान व बच्ची की बुआ रेहाना गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से परिजन लखनऊ लेकर चले गए। बाइक चालक शानू के मामा मोइन अहमद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शानू घायल रेहाना का रिश्तेदार है। उसके कहने पर भतीजी माहिरा को दवा दिलाने के लिए दोनों को बाइक से लेकर हसनगंज के नवई गांव जा रहा था।
चकलवंशी। उन्नाव-संडीला मार्ग पर आसीवन थाना क्षेत्र के महेंद्र गांव के पास कार अनियंत्रित होकर 15 फुट गहरी खाईं में पलट गई। हादसे में कार सवार थाना बेहटा मुजावर के नियाजअलीखेड़ा गांव निवासी मैकी देवी (52) पत्नी शिवचरण की मौत हो गई। पति शिवचरन (58), बेटा कमलेश (30), बहू नंदनी (28) व पौत्री सुंदरी (12) घायल हो गए। मृतका मैकी देवी परिवार के साथ कानपुर के सर्वोदय नगर काकादेव स्थित रेलवे लाइन फंड कालोनी में 20 वर्षों से रहती थी। गुरुवार मैका देवी परिवार के साथ अपने तीसरे बेटे सुशील के लिए रिश्ता देखने औरास के गांव बलदेवखेड़ा जा रही थी। सभी घायलों को मियागंज सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
सफीपुर। फाजिलपुर गांव निवासी विकास (16) पुत्र अनिल गुरुवार दोपहर घर से बाइक से सफीपुर कस्बे के लिए निकला। सकहन राजपूतान गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। हेलमेट न लगा होने से सिर में गंभीर चोट से विकास घायल हो गया। सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

होली के उपलक्ष में हुआ हुरंगा कार्यक्रम का आयोजन।

अमन लेखनी ,समाचार उन्नाव होली के शुभ त्योहार के बाद कल शाम को आवास विकास कॉलोनी में हुरंगा का कार्यक्रम आयोजित हुआ। हुरंगा कार्यक्रम में लोग मस्ती में झूमे और फूलों की होली खेली। राधा कृष्ण के भाव नृत्य और भजन संध्या का आनंद लिया। फाल्गुन महोत्सव ट्रस्ट ने आवास […]

You May Like

Subscribe US Now

0Shares